womencric.com

Women Cricket News

भारतीय महिला बनाम दक्षिण अफ़्रीका महिलाएं : दक्षिण अफ्रीका को मिला शर्मनाक हार।

भारतीय महिला बनाम दक्षिण अफ़्रीका महिलाएं

भारतीय महिला बनाम दक्षिण अफ़्रीका महिलाएं ,भारत ने आखरी ODI मैच में दक्षिण अफ्रीका महिला टीम को 7 विकेट से हरा कर सीरीज को 3-0 से जित ली।

भारतीय महिला बनाम दक्षिण अफ़्रीका महिलाएं

भारत ने सीरीज को 3-0 से अपना नाम की।

भारत महिला बनाम दक्षिण अफ्रीका महिलाएं चल रहे 3 का ODI सीरीज में भारत पैहले दो मैच में दक्षिण अफ्रीका को हरा कर आखरी मैच जित के इरादे से उतरी क्यों की भारत के पास एक अच्छा मौका था सीरीज को 3-0 से जितने का और ओहि दक्षिण अफ्रीका महिला टीम अपना आखरी ODI मैच अपना आतम सामान बचाने उतरी थी। लेकिन यैसा हो नहीं सका और आखरी मैच भी भारतीय महिला टीम 6 विकेट से जित ली। और सीरीज को 3-0 से अपना नाम कर ली।

कप्तान वोल्वार्ड्ट और तज़मीन ब्रिट्स ने ताबरतोड़ बल्लेबाजी की

भारत महिला बनाम दक्षिण अफ्रीका महिलाएं बेंगलुरु में खेला गया था दक्षिण अफ्रीका महिला टीम ने टॉस जितने के बाद पैहले बल्लेबाजी करने का फैसला ली और काफी हद उनके लिए बल्लेबाजी करने का फैसल सही भी था। क्यों की साउथ अफ्रीका के और से बैटिंग करने आयी सलामी बल्लेबाज कप्तान वोल्वार्ड्ट और तज़मीन ब्रिट्स ने ताबरतोड़ बल्लेबाजी की और भारतीय टीम को सोचने पे मजबूर कर दी। दोनों में मिल कर पैहला विकेट के लिए 1। 19.3 ओवर में 103 का पार्टनरशिप की। लेकिन पैहला विकेट गिरने के बाद दक्षिण अफ्रीका संभल नहीं पायी और एक के बाद एक विकेट गिरे और दक्षिण अफ्रीका ने 50 ओवर में 8 विकेट के नुकशान पे 215 ही बना पायी।

स्मृति मंधना के पास था एक और सतक बनाने का मौका।

लक्ष्य का पिछने करने भारतीय टीम के और स्मृति मंधना और शैफाली वर्मा ने मिला कर पैहला विकेट के लिए 61 रन का पार्टनरशिप की। और एक बार फिर से स्मृति मंधना के पास एक अच्छा मौका था अपना सतक बनाने का। स्मृति पिछले दो मैच में दो सतक बना कर आयी थी और इस मैच में 83 गेंद में 90 रन एक अच्छा पारी खली और भारतीय टीम को जित हासिल करने में बहुत बड़ा योगदान की लेकिन अपना सतक से 10 से चूक गई अगर यैसा कर देती तो उनके नाम कई सारे रिकॉर्ड अपने नाम कर लेती।

स्मृति मंधना बनी प्लेयर ऑफ़ डी सीरीज

स्मृति मंधना बानी प्लेयर ऑफ़ डी सीरीज , स्मृर्ति मंधना के लिए उनके करियर का सबसे अच्छा सीरीज में रहा उनके बाले रन ए नहीं बरसे है। स्मृर्ति तीन मैच में 343 रन बनायीं और प्लेयर ऑफ़ डी सीरीज का ट्रॉफी अपने नाम की।

  • प्लेयर ऑफ़ थे मैच बानी दीप्ती शर्मा उन्होंने 10 ओवर में 27 रन दे कर दो विकेट झटके।


मैं महिला क्रिकेट कहां देख सकता हूं?

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका महिला क्रिकेट आप जिओ सिनेमा पे देख सकते हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *