womencric.com

Women Cricket News

Pakistan vs USA T20 World Cup: Super Over तक गया मुकाबला।

Pakistan vs USA T20 World Cup

खेले जा रहे मेंस T20 वर्ल्ड कप के मैच नंबर 11 में Pakistan vs USA Super Over तक गया मुकाबला और जित लिया मैच यूएसए ने।

Pakistan vs USA T20 World Cup

Pakistan vs USA T20 World Cup|पाकिस्तान बनाम यूएसए

ICC Men’s T20 World Cup 2024 जिसका मैच नंबर 11 में पाकिस्तान बनाम यूएसए के बिच खेला जा रहा था जो की ग्रैंड प्रेरी स्टेडियम में खेला जा रहा था जिस में यूएसए ने टॉस जितने के बाद गेंदबाजी करने का फैसल किया जो की बहुत हद तक यूएसए के गेंदबाज के पछ में रहा। यूएसए के गेंदबाज ने 20 ओवर में 159 रन पे पाकिस्तान के बल्लेबाज को रोक दिए।

नहीं चल पाए पाकिस्तान के बल्लेबाज।

टॉस हारने के बाद बल्लेबाजी करने आए पाकिस्तान के दोनों ओपनर्स रीज़बान और बाबर आज़म ने पाकिस्तान को अच्छा शरुआत नहीं दे पाए और पाकिस्तान का पैहला विकेट 9 रन पे ही रजबन के रूप में गिर गया था। और दूसरा विकेट 14 रन के स्कोर पे उस्मान खान के रूप में गाबा दिए पाकिस्तान सम्भलने बाला था तभी तीसरा विकेट 26 रन पे फकर ज़मान के रूप में गाबा दिया और पाकिस्तान का स्कोर पॉवरप्ले में 30 रन पे तीन विकेट खो दिए थे।

बाबर आज़म ने खेला बहुत स्लो पारी उन्होंने 43 गेंदों में 44 रन का बहुत स्लो पारी खेले जिसके वजह से पाकिस्तान 159 रन ही बना सके।

Pak VS USA T20 World Cup 2024 Pitch Report

Pakistan vs USA ग्रैंड प्रेरी स्टेडियम में खेला जा रहा था और इस पिच पे बल्लेबाजी आसान रहा था क्यों की जैसा वर्ल्ड कप चल रहा है जिस में काम रन का टोटल देखने को मिल रहा था। औरओहि बात किया जाये पाकिस्तान बनाम यूएसए जो की ग्रैंड प्रेरी स्टेडियम में खेला जा रहा था जिस में पिच बहुत सपाट था बाकि ग्राउंड के तरह गेंद घुमते नज़र नहीं आ रहा था।

और पढ़े :- India VS Pakistan Head To Head In All Formats , Records

मॉननक पटेल ने अपने टीम के लिए कप्तानी पारी।

यूएसए के बल्लेबाज 160 रन का पीछा करने उतरी दोनों ओपनर्स स्टीवन टेलर और मॉननक पटेल ने मिल कर 36 रन का पार्टनरशिप किये। उसके बाद मॉननक पटेल का साथ देने आए एंड्रिएस गौस ने मिल कर पाकिस्तान के तेज रफ़्तार गेंदबाज के सामने एक अच्छा पार्टनरशिप देखने को मिला दोनों में मिल कर 68 रन बहुत अच्छा साझेदारी देखने को मिला।

यूएसए के बल्लेबाज 160 रन का पीछा करने उतरी दोनों ओपनर्स स्टीवन टेलर और मॉननक पटेल ने मिल कर 36 रन का पार्टनरशिप किये। उसके बाद मॉननक पटेल का साथ देने आए एंड्रिएस गौस ने मिल कर पाकिस्तान के तेज रफ़्तार गेंदबाज के सामने एक अच्छा पार्टनरशिप देखने को मिला दोनों में मिल कर 68 रन बहुत अच्छा साझेदारी देखने को मिला।

जित का हीरो रहे पाकिस्तान के गेंदबाज।

पाकिस्तान टीम अपने गेंदबाजी के लिए ही जानी जाती है और एक बार फिर से ओहि कर के दिखया। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहमद आमिर ने तीन विकेट और शाहीन अफरीदी दो विकेट झटका कर अमरीका के बल्लेबाज को बैकफुट पे दाल दिया हरा हुआ मैच को अपने नाम कर लिया।

PAK vs USA Scorecard T20 World Cup

Pakistan Innings

BattersRunBall
Rizwan98
Babar Azam4443
Usman khan33
Fakhar Zaman117
Shadab khan4025
Azam Khan01
Iftikhar Ahmed1814
Shahen Ahmed2316
Harish Rauf33
Total :- 159

United States Innings

BattersRunBall
Steven Taylor1216
Monank Patel 5037
Andries Gous3526
Aaron Jones3626
Nitish Kumar1414
Super Over तक गया मुकाबला

आखरी के ओवर में यूएसए को जित के लिए 15 रन चाहिए था आखरी गेंद पे यूएसए को जित के लिए 5 रन चाहिए था और नितीश कुमार ने चौका मार कर मैच को टाई कर दिया और मुकाबले को सुपर ओवर तक ले गए।

सुपर ओवर में यूएसए के लिए बल्लेबाजी करने आए जोश और हरमीत ने मिल कर 18 रन बनाये और पाकिस्तान को 19 रन का टारगेट दिया।

पाकिस्तान के लिए 19 रन का चेस करने उतरे इफ्तिखार अहमद और पखार ज़मान ने अपने जित को जित दिलबाने से 5 रन चूक गए और यूएसए ने पाकिस्तान को हरा कर मुकाबले को अपने नाम कर लिया।

और पढ़े :- India Men’s T20 World Cup Performance: Stats, Records

Where is the USA vs Pakistan?

Grand Prairie Stadium in Dallas.

Who won the toss Pak vs USA?

 USA captain Monank Patel won the toss

यूएसए वर्सेस पाकिस्तान कहां है?

डलास के ग्रैंड प्रेयरी स्टेडियम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *