womencric.com

Women Cricket News

भारतीय महिला बनाम न्यूजीलैंड महिला : ऑल आउट हो गई,15 रन का स्कोर भी पार नहीं कर पायी।

भारतीय महिला बनाम न्यूजीलैंड महिला

भारतीय महिला बनाम नूज़ीलैण्ड महिला के बिच महिला t20 वर्ल्ड कप 2024 का पैहला मैच खेला जा रहा था, भारतीय महिला टीम को पैहले ही मुकाबला में नूज़ीलैण्ड ने 58 रन से जित प्राप्त कर ली ।

भारतीय महिला बनाम न्यूजीलैंड महिला

India W Vs New Zealand W T20 | भारतीय महिला बनाम न्यूजीलैंड महिला

भारतीय महिला बनाम नूज़ीलैण्ड का मुकाबला 4 अक्टूबर को साम 7 :30 बजे खेला गया ,जो की दुबई के इंटरनेशनल क्रिकेट ग्राउंड में खेला गया। नूज़ीलैण्ड के कप्तान सोफी देवीने ने टॉस जितने के बाद पैहले बल्लेबाजी करने का फैसला की। नूज़ीलैण्ड के दोनों ओपनर ने एक अच्छा पार्टनरशिप की दोनों ने मिल कर पैहला विकेट के लिए 67 के पार्टनरशिप की।

नूज़ीलैण्ड के कप्तान सोफी देवीने ने कप्तानी पारी खेली और 36 गेंद में 57 के ताबरतोड़ पारी खेली जिस में 7 चौके भी लागय। और अपने टीम को 20 ओवर 160 रन के टारगेट तक ले गई।

नहीं चल पायी भारतीय महिला टीम के एक भी खिलाडी।

भारतीय महिला टीम इस t20 वर्ल्ड कप 2024 का पैहला ही मैच में रन का पीछा करना पड़ा। भारतीय महिला टीम ने 161 रन पीछा करने उतरी भारतीय महिला टीम के दोनों दिगज ओपनर स्मृति मंधना और शैफाली वर्मा के अच्छा शरुआत के सभी को इन्तजार था। लेकिन यैसा हो न सका भारतीय टीम को 11 रन के स्कोर पे ही पैहला विकेट गबाना पड़ा। उसके बाद मानो भारतीय महिला टीम ने तास के पतों की तरह बिखर गई एक भी एक भी खिलाडी 15 रन का स्कोर पार नहीं कर पायी।

भारतीय महिला टीम ने 161 रन का पीछा करते हुए 102 रन पे ही आल आउट हो गई और मैच को 58 रन से मैच गबाना पड़ा, और वर्ल्ड कप का शरुआत अपना पैहला मैच हार के साथ करना पड़ा।

नूज़ीलेंड ने पैहला मैच जित कर पॉइंट टेबल के पैहला नंबर पे पहुंच गई।

India Women Playing 11:-

Shafali Verma, Smriti Mandhana, Harmanpreet Kaur (c), Jemimah Rodrigues, Richa Ghosh (wk), Deepti Sharma, Arundhati Reddy, Pooja Vastrakar, Shreyanka Patil, Asha Sobhana, Renuka Thakur Singh

New Zealand Playing 11 :-

Suzie Bates, Georgia Plimmer, Amelia Kerr, Sophie Devine (c), Brooke Halliday, Maddy Green, Isabella Gaze (wk), Jess Kerr, Rosemary Mair, Lea Tahuhu, Eden Carson

और पढ़े :- India VS New Zealand Women T20 World Cup 2024

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *